वैष्णो देवी के दर्शनों को जम्मू पहुंचे 14 हजार यात्री, 48 कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 03:29 PM (IST)

जम्मू: नवरात्रि के पहले दिन मंगलवार को कटरा स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए करीब 14हजार श्रद्धालु जम्मू पहुंचे। वहीं इनमें से करीब 48 श्रद्धालु कोरोना संक्रमित पाए गए। भारत में पिछले 24 घंटों में 1, 84, 372 लोग कोरोना महामारी से संक्रमित पाए गए हैं।

PunjabKesari
वहीं कोविड पाजिटिव मामले सामने आने पर श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड और रियासी जिला प्रशासन ने कोविड संबंधित दिशानिर्देशों को कड़ा कर दिया है। बोर्ड ने पहले ही यात्रा की संख्या 25 हजार यात्री प्रतिदिन कर दी है। पिछले वर्ष कोरोना महामारी फैलने के बाद बोर्ड ने यह फैसला किया था।


आपको बतादें कि पिछले वर्ष 16 मार्च को श्री वैष्णो देवी की यात्रा को रद्द कर दिया गया था और पांच महीने बाद 16 अगस्त को कड़े दिशानिर्देशों के बाद यात्रा फिर से शुरू की गई थी। पहले बोर्ड ने यात्रियों की संख्या 20 हजार प्रतिदिन कर दी थी पर स्थिति में सुधार के बाद इसे 25 हजार कर दिया गया।

PunjabKesari


अधिकारिक जानकारी के अनुसार नवरात्रि के पहले दिन कुल 14 हजार यात्रियों ने गुफा में स्थित माता की पिंडी के दर्शन किए। हांलाकि  बोर्ड ने अधिकारिक तौर पर अभी आंकड़े जारी नहीं किए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News