11 महीने की जिकरा की नई तस्वीर आई सामने, अपनी गुड़िया के साथ यूं गुजार रही वक्त

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के लोकनायक अस्पताल में एक वार्ड में भर्ती 11 महीने की जिकरा को आज कौन नही जानता। अपनी गुड़िया के साथ उसके अटूट रिश्ते ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब उसकी एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें जिकरा और उसकी गुड़िया के पेट पर पक्का प्लास्टर चढ़ा दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल पिछले 15 दिन से अस्पताल में भर्ती जिकरा की सेहत में सुधार आ रहा है, जिसके तहत डाक्टरों ने उसके पेट पर पक्का प्लास्टर चढ़ाने का फैसला लिया गया। हालांकि इस बार भी उन्हे पहले गुड़िया के प्लास्टर चढ़ाना पड़ा उसके बाद बच्ची राजी हुई। डॉक्टरों के अनुसार जिकरा की तबियत पहले से काफी बेहतर है। एक दो दिन में उसकी छुट्टी भी कर दी जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि 11 महीने की जिकरा मलिक 17 अगस्त को अपने दिल्ली गेट स्थित घर में बेड पर से गिर गई थी और उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। पैर में फ्रैक्चर होने के कारण उस प्लास्टर चढ़ाना था लेकिन समस्या यह थी कि बच्ची बहुत रो रही थी। इसके बाद उसकी मां जिकरा की पसंदीदा डॉल 'परी' को अस्पताल लेकर आई। डॉल आने के बाद जिकरा मान गई। अब परी और जिकरा दोनों अस्पताल में भर्ती है और दोनों के पैर से पेट तक फ्रैक्चर लगा हुआ है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News