कर्नाटक में स्कूल खुलते ही मचा हड़कंप, 10 टीचर हुए कोरोना पॉजिटिव, सात विद्यालय बंद

2021-01-06T18:28:34.41

एजुकेशन डेस्क: कर्नाटक में कम से कम कम से कम 10 शिक्षक कोरोना वायरस (कोविड-19) से ग्रसित पाए गए हैं तथा सात विद्यालयों को खोलने के बाद फिर से बंद कर दिया है। हासन के डी.डी.पी. आई. प्रकाश के अनुसार जिला के प्राथमिक विद्यालों के कम से कम 10 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

वायरस से संक्रमित हुए शिक्षकों में होलेनरसिपुरा विद्यालय के दो, हासन के दो, चन्नरायमपतन के तीन शिक्षक शामिल है और इसके वजह से इन विद्यालयों को बंद कर दिया गया है। कोविड-19 से संक्रमित हुए 10 शिक्षक अपने घर में रह कर उपचार करवा रहे हैं। जिले के सभी विद्यालयों को प्रतिदिन सैंनिटाइज किया जा रहा है। मेंगलुरु के सरकारी उच्च विद्यालय के दो शिक्षकों के कोरोना से संक्रमित होने की सूचना है।

ये दोनों शिक्षा दक्षिण कन्नड जिला में कोविड पॉजिटिव पाए गए 44 शिक्षकों में शामिल हैं। सुलाई प्रखंड के शिक्षा अधिकारी एच.डी. महादेव ने बताया कि नये साल में विद्यालय के खुलने के पहले बलपा तथा सुब्रह्मण्य के दो शिक्षकों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था। बलपा विद्यालय के शिक्षक की जांच के नतीजे अभी नहीं आए हैं और वह विद्यालय में बच्चों के पढ़ा रहे हैं, जबकि सुब्रह्मण्य के शिक्षक विद्यालय नहीं जा रहे हैं। 

 


Content Editor

rajesh kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News