कर्फ्यू पास लगा नशे की तस्करी करने वाले गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 01:04 PM (IST)

मोहाली (राणा) : जहाँ एक ओर पैरामैडीकल स्टाफ व पुलिस कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रही है, वहीं नशा तस्कर इस घड़ी में भी नशे की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे है। मोहाली पुलिस ने कर्फ्यू के चलते चैकिंग के दौरान एक ट्रक रोका था जिसमें से तलाशी के दौरान साढ़े सात किलोग्राम नशीला सामान बरामद किया है। आरोपी की पहचान बलौंगी निवासी गुरध्यान सिह के रूप में हुई है। 

आरोपी पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस ने केस से जुड़े और लोगों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति मैडिकल सामान मुहैया करवाने की आड़ में नशा तस्करी कर रहा है। ऐसे में इंडस्ट्रियल एरिया चौकी फेज-8 पुलिस की तरफ से नाका लगाया गया। जैसे ही ट्रक आया तो पुलिस ने उसे चैकिंग के लिए रोका। इस ट्रक पर कोविड-19 जरूरी सेवाओं का स्टिकर लगा हुआ था। 

पुलिस को जांच में पहले कुछ नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को पीछे की पट्टी हटाने को कहा। जब चालक ने पट्टी हटाई तो दोनों साइड की पाईपों में टॉर्च से देखा तो कुछ दिखाई दिया। जब लोहे की रॉड डाली गई तो साढ़े सात किलो नशीला पदार्थ पैकेट में बरामद हुआ। पुलिस ने तुरंत ट्रक चालक को काबू कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News