जैकलीन ने मूल गीत के ऑस्कर नामांकन पर ‘टेल इट लाइक ए वुमैन’ की टीम को बधाई दी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 04:52 PM (IST)

मुंबई, 25 जनवरी (भाषा) अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने बुधवार को अपनी फिल्म ‘टेल इट लाइक ए वुमैन’ की टीम को बधाई दी जिसके गीत ‘एप्लॉज’ को एकेडमी अवार्ड की सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में नामित किया गया है।

‘टेल इट लाइक ए वुमैन’ का निर्देशन लीना यादव, मारिया सोल तोगनाजी, लूसिया पुएंजो, सिल्विया कोरोबियो, ताराजी पी हेन्सन, मिपो ओह और कैथरीन हार्डविक ने किया है। यह एक इतालवी-अमेरिकी फिल्म है। इसके गीत ‘एप्लॉज’ को सोफिया कार्सन ने प्रस्तुत किया है।

फिल्म को इस श्रेणी में ‘आरआरआर’ के गीत ‘नाटु नाटु’, ‘टॉप गन: मावरिक’ के ‘होल्ड माई हैंड’, ‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर’ के ‘लिफ्ट मी अप’ और ‘एवरीथिंग एवरीव्हेयर ऑल एट वन्स’ के ‘दिज इज ए लाइफ’ के साथ नामित किया गया है।

लीना यादव की लघु फिल्म ‘शेयरिंग ए राइड’ में ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा के साथ काम कर चुकीं फर्नांडीज ने कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हैं जिसके साथ उन्होंने हॉलीवुड में पदार्पण किया है। ‘एप्लॉज’ को डायने वारेन ने लिखा और संगीतबद्ध किया है।

जैकलीन ने इस उपलब्धि के लिए फिल्म के निर्देशकों को इंस्टाग्राम पर बधाई दी और आभार जताया। उन्होंने ‘नाटु नाटु’ के साथ इतिहास रचने के लिए ‘आरआरआर’ के निर्माताओं को भी बधाई दी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News