पुलिस ने पालघर में सायरस मिस्त्री की कार दुर्घटना वाली जगह पर किए बदलाव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 09:58 AM (IST)

मुंबई, छह दिसंबर (भाषा) महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस ने मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर उस स्थान पर बदलाव किए हैं जहां टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री की एक दुर्घटना में मौत हो गयी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पालघर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) बालासाहेब पाटिल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि दुर्घटना के बाद से पिछले तीन महीने में वाहन चालकों और स्थानीय लोगों की सुरक्षा के लिए चरोटी पुल पर बदलाव और मरम्मत की गयी है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘इससे पहले, हमने एक बैठक में फैसला किया था कि राजमार्ग पर चार अलग-अलग स्थानों पर एम्बुलेंस उपलब्ध होगी ताकि दुर्घटनाओं में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा सके। इसके अलावा, हमने तीन लेन के मार्ग को दो लेन में बदल दिया और गति सीमा को लेकर बोर्ड लगाए।’’
उन्होंने कहा कि इलाके में अवैध रूप से सड़क काटने पर रोक लगा दी गयी है।

पाटिल ने कहा, ‘‘हमने वाहनों की गति कम करने के लिए रेम्बलर स्ट्रिप्स लगायी, नए डिलिनिएटर्स और ब्लिंकर्स लगाए तथा राजमार्ग पर गड्ढों की मरम्मत की।’’
उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में और बदलाव आने की संभावना है।

मिस्त्री (54) और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले की चार सितंबर को चरोटे पुल की रेलिंग से कार टकराने के बाद मौत हो गयी थी। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अनाहिता पंडोले (55) और उनके पति को गंभीर चोटें आयी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News