लोगों के दिलों में रहने पर मोदी भी मुझे राजनीतिक रूप से खत्म नहीं कर सकते : मुंडे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 08:40 PM (IST)

मुंबई, 28 सितंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सचिव और महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने खुद को वंशवादी राजनीति का प्रतीक बताते हुए कहा है कि अगर वह लोगों के दिलों में रहती हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म नहीं कर सकते।

उन्होंने यह टिप्पणी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में की थी।
प्रधानमंत्री मोदी के बारे में उनकी टिप्पणी को मीडिया के एक हिस्से द्वारा उजागर किए जाने के बाद, मुंडे ने बुधवार को आरोप लगाया कि उनके बयान को "सनसनीखेज" बनाया जा रहा है।
उनकी पार्टी के सहयोगी और राज्य में मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि मुंडे के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

मुंडे ने उस कार्यक्रम में कहा था, ''''मोदीजी वंशवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते हैं... मैं भी वंशवाद की राजनीति का प्रतीक हूं। लेकिन अगर मैं आपके (लोगों के) दिलों में हूं, तो मुझे कोई खत्म नहीं कर सकता, मोदीजी भी नहीं।’’
इस आयोजन में, उन्होंने बच्चों से किसी भी स्थिति में सकारात्मक सोच रखने का आह्वान किया और प्रधानमंत्री मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने अपने बचपन में सभी चुनौतियों का सामना किया।
मुंडे ने कहा, "उनके पास एक समय में स्कूल ड्रेस खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे... इसलिए बड़े सपने देखने में कोई बुराई नहीं है।"
मुंडे की टिप्पणी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मुंडे ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "मेरा भाषण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा था। प्रधानमंत्री मोदी के बारे में केवल एक ही पंक्ति है। अगर लोगों को ''सनसनीखेज'' समाचारों से समय मिले तो वे मेरे भाषण का पूरा वीडियो देख सकते हैं।"
राज्य में सांस्कृतिक मामलों और वन मंत्री मुनगंटीवार ने कहा, "वह (मुंडे) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अप्रसन्न नहीं हैं। उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।"


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News