''''झलक दिखला जा'''' पर नयी नृत्य शैलियों को सीखने के लिए उत्सुक: रुबीना दिलैक

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 03:13 PM (IST)

मुंबई, 11 अगस्त (भाषा) लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक का कहना है कि वह डांस शो ''झलक दिखला जा'' के अगले संस्करण में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने की उम्मीद करती हैं।
फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने और अभिनेत्री नोरा फतेही कलर्स के चर्चित शो ''झलक दिखला जा'' के दसवें संस्करण के जूरी सदस्य हैं।
''बिग बॉस 14'' का खिताब जीत चुकीं और फिलहाल ''खतरों के खिलाड़ी 12'' में नज़र आ रहीं दिलैक ने कहा कि वह शो के साथ एक नयी चुनौती का इंतजार कर रही हैं।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “एक अभिनेत्री होने के नाते मैंने पहले भी पर्दे पर अभिनय किया है, लेकिन इन दोनों जज और माधुरी दीक्षित के सामने नृत्य करना मेरे लिए एक नयी चुनौती होगी और मुझे चुनौती लेना पसंद है।”
उन्होंने आगे कहा, “मैं नयी नृत्य शैलियों को सीखने और अपने नृत्य कौशल में सुधार करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों का मनोरंजन करना जारी रखूंगी और उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूंगी।”
दिलैक के अलावा, शिल्पा शिंदे, धीरज धूपड़, पारस कलनावत, निया शर्मा, अमृता खानविलकर और नीति टेलर समेत अन्य लोग शो का हिस्सा बनेंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News