स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया ने पहली छमाही में 52,698 वाहनों की बिक्री की

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 06:38 PM (IST)

मुंबई, छह जुलाई (भाषा) वाहन विनिर्माता स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया की चालू वर्ष की पहली छमाही में बिक्री भारत 2.0 परियोजना और नए मॉडलों की पेशकश के दम पर बढ़कर 52,698 इकाई हो गई।

स्कोडा और फॉक्सवैगन जैसे ब्रांडों का संचालन करने वाले इस कंपनी समूह ने बुधवार को एक बयान में कहा कि स्कोडा और फॉक्सवैगन के लिए बिक्री में मजबूत वृद्धि हुई है। कंपनी की जून पूर्व में भारत में अपनी अब तक की सबसे अधिक बिक्री है।

कंपनी ने कहा कि फॉक्सवैगन ने हाल ही में एक दिन में अपनी नई सेडान कार वर्टस की 150 इकाइयों की आपूर्ति कर ''इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स'' में जगह बनाई।
स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएवीडब्ल्यूआईपीएल) फॉक्सवैगन समूह के पांच ब्रांड- स्कोडा, फॉक्सवैगन, ऑडी, पोर्श और लेम्बोर्गिनी के भारतीय परिचालन का प्रबंधन करती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एसएवीडब्ल्यूआईपीएल ने जनवरी-जून 2022 की अवधि में 52,698 इकाइयों की बिक्री के साथ भारत में अपनी अब तक की सबसे अधिक छमाही बिक्री हासिल की है। वर्ष 2021 की पहली छमाही की तुलना में यह 200 प्रतिशत की वृद्धि दर्शाता है।

स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पीयूष अरोड़ा ने कहा, "हमारा मजबूत ब्रांड पोर्टफोलियो बाजार क्षेत्रों में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, जिसमें हमारी इंडिया 2.0 कारें समूह के लिए बड़ी संख्या में आगे बढ़ रही हैं।"



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News