महाराष्ट्र: प्रेमी ने व्हाट्सऐप पर ब्लॉक किया तो नाराज महिला ने उसके घर पर फंदा लगा खुदकुशी की।

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 09:25 PM (IST)

मुंबई, 18 मई (भाषा) बहस के बाद प्रेमी द्वारा व्हाट्सऐप पर कथित तौर पर अपना नंबर ब्लॉक किए जाने से आहत 20 वर्षीय एक महिला ने उपनगरीय दहिसर में रेलवे ट्रैक के किनारे स्थित अपने प्रेमी के घर पर फांसी लगा ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि महिला की पहचान प्रणाली लोकारे के तौर पर हुई है जो सोमवार सुबह फंदे से लटकती हुई मिली थी।

अधिकारी ने कहा, “महिला और उसका 27 वर्षीय प्रेमी बीते छह सालों से एक-दूसरे को जानते थे। रविवार की रात दोनों किसी की शादी में शामिल हुए जिसके बाद महिला ने जोर दिया कि वह प्रेमी के साथ उसके घर पर रात को रुकना चाहती है। हालांकि वह उसकी मांग पर राजी नहीं हुआ और महिला को घर जाने को कहा।”

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह चली गई, लेकिन जल्द ही अपने प्रेमी को फोन करना शुरू कर दिया और फिर कहा कि वह उसके घर आना चाहती है। अधिकारी के मुताबिक, उस व्यक्ति ने उसे ऐसा न करने की सलाह देते हुए बताया कि रात में इलाके में कई नशेड़ी घूमते हैं और बाद में व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।


पुलिस ने कहा कि महिला हालांकि बाद में उसके घर पहुंच गई और व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक करने को लेकर सवाल किया।

उन्होंने बताया, “वह उसके घर पर रुक गई, लेकिन कथित तौर पर अपने दुपट्टे का फंदा बना छत से लटक गई। जब सुबह उसका प्रेमी उठा तो वह उसे फंदे से लटकता पाकर स्तब्ध रह गया। प्रारंभिक सूचना के आधार पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की बोरिवली इकाई ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है।”

अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News