राकांपा प्रमुख के खिलाफ पोस्ट: सुप्रिया बोलीं, विकृत मानसिकता समाज के लिए अच्छी नहीं

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 10:04 AM (IST)

मुंबई, 15 मई (भाषा) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सांसद सुप्रिया सुले ने रविवार को कहा कि विकृत मानसिकता समाज के लिए ठीक नहीं है। उन्होंने अपने पिता और राकांपा प्रमुख शरद पवार के बारे में मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले द्वारा कथित रूप से साझा किये गये आपत्तिजनक पोस्ट के मद्देनजर यह बात कही।
चिताले को शनिवार को नवी मुंबई से उस पोस्ट को लेकर गिरफ्तार किया गया था, जिसे उसने कथित तौर पर अपने फेसबुक पेज पर साझा किया था।

चिताले द्वारा साझा की गई पोस्ट को किसी और ने लिखा था। इसमें कथित तौर पर राकांपा अध्यक्ष का जिक्र करते हुए ‘नरक इंतजार कर रहा है’ और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’ जैसे वाक्यांश शामिल थे।
सुले ने नासिक में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं उन्हें नहीं जानती। यह संस्कृति का मुद्दा है। मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और मनसे प्रमुख राज ठाकरे की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ऐसी पोस्ट के खिलाफ आवाज उठाई।’’
यह पूछे जाने पर कि क्या वह चिताले के खिलाफ राकांपा कार्यकर्ताओं के विरोध का समर्थन करती हैं, बारामती की सांसद ने कहा कि यह उस संस्कृति के बारे में है, जब कोई आपके माता-पिता और उनकी मौत चाहता है जिनको आप सार्वजनिक जीवन में आदर्श मानते हैं। सुले ने कहा कि विकृत मानसिकता समाज के लिए अच्छी नहीं है।
नवी मुंबई के कलम्बोली थाने के बाहर शनिवार को राकांपा की महिला शाखा की कार्यकर्ताओं ने चिताले पर काली स्याही और अंडे फेंके थे। शिवसेना नेता और मुंबई की पूर्व महापौर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में उम्र और वरिष्ठता का सम्मान करना चाहिए। पेडनेकर के मुताबिक अभिनेत्री ने कहा था कि वह बीमार थी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News