जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा की फिल्मों में शुरुआत

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 11:53 AM (IST)

मुंबई, 14 मई (भाषा) फिल्मकार जोया अख्तर ने शनिवार को घोषणा की कि सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा नेटफ्लिक्स पर आने वाली उनकी फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

शाहरुख खान और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां क्रमश: सुहाना खान और खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा उन सात अभिनेताओं में शामिल हैं, जो लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म में दिखाई देंगे। अन्य चार कलाकार ‘सुपर 30’ के मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंदा और वेदांग रैना शामिल हैं।

अख्तर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों के बारे में बताते हुए एक टीजर वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘‘पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।’’
फिल्म निर्माता ने एक अन्य पोस्ट में फिल्म का आधिकारिक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें लिखा था, ‘‘मेमोरी लेन की यात्रा करने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।’’
नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ साझेदारी की है, जिसे अख्तर और उनकी लंबे समय से सहयोगी रहीं रीमा कागती उनके प्रोडक्शन बैनर टाइगर बेबी के तहत निर्माण कर रही हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News