मुंबई में महिला से सामूहिक बलात्कार; तीन नाबालिग हिरासत में लिए गए

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 10:20 PM (IST)

मुंबई, 22 जनवरी (भाषा) मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी में शनिवार सुबह एक युवती के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवाजी नगर इलाके में हुई इस घटना में संलिप्त तीन नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है और चौथे आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे मैटी रोड स्थित एक झुग्गी बस्ती में हुई। उन्होंने कहा कि 19 वर्षीय महिला कुछ ‘कैटरर्स’ के साथ कार्य करती है और काम पर से लौट रही थी, जिस दौरान यह घटना हुई।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस के कम से कम 10 दलों को वज्रेश्वरी, मुंब्रा, वाशी, बेलापुर, वडाला, सीएसएमटी, एलटी मार्ग, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशनों पर भेजा गया है।

अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जानकारी की मदद से दो नाबालिगों को उस समय हिरासत में ले लिया गया, जब वे आज दोपहर ट्रेन से उत्तर प्रदेश भागने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि उन दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस को एक और नाबालिग आरोपी के बारे में जानकारी मिली और उसे भी पकड़ लिया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News