अरशद वारसी को बॉलीवुड में हुए 25 साल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 09:38 AM (IST)

मुंबई, छह दिसंबर (भाषा) अभिनेता अरशद वारसी को बॉलीवुड में अभिनेता के तौर पर सोमवार को 25 साल पूरे हो गए। वारसी ने फिल्म जगत में अपने दोस्तों और उन्हें मौका देने वालों का आभार जताया।
वारसी ने अपने सफर की शुरुआत 1987 में आई फिल्म ‘काश’ में फिल्मकार महेश भट्ट के सहायक निदेशक के तौर पर की थी और नाटकों व जैज़ नृत्य के लिए कोरियोग्राफर (नृत्य निदेशक) के तौर पर भी काम किया।
वह 1993 में आई अभिनेता अनिल कपूर व श्रीदेवी की ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ फिल्म के मुख्य गाने के भी कोरियोग्राफर थे। इसके बाद उन्होंने 1996 में आई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के निर्माता अमिताभ बच्चन कॉरपोरेशन थे।
अभिनेता ने ट्विटर पर उनकी प्रतिभा को सराहने के लिए वरिष्ठ अभिनेत्री जया बच्चन, फिल्म के निदेशक जॉय ऑगस्टीन का आभार जताया।

53 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया, “ आज हमारे शानदार फिल्म जगत में मेरे 25 साल पूरे हो गए। इस जगह ने कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोगों को मेरा दोस्त बनाया। मैं हमेशा, एबीसीएल, श्रीमति जया बच्चन, जॉय ऑगस्टीन का आभारी रहूंगा।”
उन्होंने कहा कि वह अपने प्रशंसकों, उन्हें प्यार करने वालों तथा उन्हें मौका देने वालों के भी आभारी रहेंगे।

वर्ष 2003 में आई राजकुमारी हिरानी की फिल्म ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में वारसी ने ‘सर्किट’ का किरदार निभाया जिसकी व्यापक रूप से प्रशांसा की गई। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी फिल्मों में काम किया, जिसमें ‘हलचल’, ‘गोलमाल’ सीरीज़ आदि प्रमुख हैं।
उन्होंने ‘इश्किया’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News