अच्छी फिल्में ही व्यावसायिक रूप से सफल होती हैं: सलमान खान

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 03:52 PM (IST)

मुंबई, 30 नवंबर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि अगर फिल्म की पटकथा अच्छी हो तो लोग उसे देखने सिनेमाघरों में आते हैं। खान की फिल्म “अंतिम: द फाइनल ट्रूथ” हाल में रिलीज हुई है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में सलमान के रिश्तेदार आयुष शर्मा और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री महिमा मकवाना ने भी काम किया है। यह मराठी फिल्म “मुलशी पैटर्न” (2018) पर आधारित है और किसानों की समस्याओं को दिखाया गया है।
खान ने पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “केवल एक चीज, पटकथा ही लोगों को सिनेमाघरों तक लाती है। यह पूरी तरह से प्रोमो, ट्रेलर पर निर्भर करता है और एक बार लोग पसंद करने लगते हैं तो वे सिनेमाघर में जाकर फिल्म देखते हैं। इसके बाद एक दूसरे से बातचीत के जरिये फिल्म का प्रचार होता है।”
उन्होंने कहा, “फिल्म कितनी भी बड़ी हो इससे फर्क नहीं पड़ता, अगर वह अच्छी नहीं है तो अच्छा व्यवसाय नहीं करेगी। पटकथा के कारण छोटी फिल्में भी अच्छा करती हैं। इस तरह व्यावसायिक रूप से फिल्में सफल होती हैं।”
अभिनेता ने कहा कि निर्देशक महेश मांजरेकर की फिल्म “अंतिम” को मिली प्रतिक्रिया से वह खुश हैं। इस फिल्म में खान ने पुलिस और शर्मा ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। खान ने कहा, “यह हम सबके लिए खुशी का क्षण है कि लोग फिल्म को देखने सिनेमाघर में गए और आयुष के काम को सराहा गया और मेरे, महिमा, महेश और अन्य के काम की प्रशंसा की गई।”
उन्होंने कहा कि हमारे लिए सब अच्छा रहा। अब हम फिल्म के प्रोमोशन के लिए सभी शहरों में जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि मेरी फिल्म में भूमिका 15 मिनट के लिए नहीं बल्कि इससे ज्यादा समय की है।
खान ने कहा कि फिल्म “अंतिम” के रिलीज होने के साथ ही यह भ्रम दूर हो गया कि वह फिल्म में केवल 10 मिनट के लिए ही दिखेंगे।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News