चार्टर्ड बाइक मुंबई में 2,000 इलेक्टिक साइकिल उतारेगी, 200 चार्जिंग स्टेशन भी स्थापित करेगी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 08:48 AM (IST)

मुंबई, 22 नवंबर (भाषा) वाहन क्षेत्र की कंपनी चार्टर्ड स्पीड की अनुषंगी इकाई चार्टर्ड बाइक अगले तीन से छह महीनों में मुंबई में 2,000 से अधिक इलेक्ट्रिक साइकिल तैनात करने के साथ 200 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी।

कंपनी ने सोमवार को अपने एक बयान में बताया कि इन इलेक्ट्रिक साइकिल का इस्तेमाल सभी ई-कॉमर्स एवं फूड एग्रीगेटर कंपनियों के डिलीवरी भागीदार कर सकते हैं।

चार्टर्ड स्पीड लिमिटेड के निदेशक संयम गांधी ने कहा, "हम अगले तीन से छह महीनों की छोटी अवधि में 200 ईवी चार्जिंग स्टेशनों को स्थापित करने के साथ मुंबई में चार्टर्ड साइकिल की संख्या को 50 से बढ़ाकर 2,000 करने को लेकर उत्साहित हैं।"
उन्होंने कहा, "मुंबई में ई-कॉमर्स डिलीवरी भागीदारों को स्थायी समाधान प्रदान करने के लिए अडाणी इलेक्ट्रिसिटी हमारे लिए एक आदर्श भागीदार कंपनी रही है।" अडाणी इलेक्ट्रिसिटी चार्जिंग स्टेशन के लिए चार्टर्ड स्पीड को जगह और बिजली की आपूर्ति मुहैया कराने में मदद कर रही है।
गांधी ने कहा कि कंपनी इसका फायदा उठाकर डिलीवरी भागीदार को पूरे इलेक्ट्रिक क्षेत्र के जरिये रोजाना 150-200 रुपये की बचत करने में मदद कर रही है।

यह साझेदारी उन डिलीवरी साझेदारों को एक अनूठा समाधान प्रदान करेगी जो ड्राइविंग लाइसेंस के बिना भी 25 किमी प्रति घंटे की प्रतिबंधित गति से इन चार्टर्ड बाइक का उपयोग कर सकते हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News