मादक पदार्थ मामला: आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

punjabkesari.in Friday, Oct 22, 2021 - 09:42 AM (IST)

मुंबई, 21 अक्टूबर (भाषा) राष्ट्रीय स्वापक औषधि एवं मन-प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) संबंधी मामलों की एक विशेष अदालत ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई तट से दूर एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त होने के मामले में बृहस्पतिवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी।
विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाई, जिन्हें एनडीपीएस अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए नामित किया गया था। हालांकि आरोपियों को अदालत में पेश नहीं किया गया।

बुधवार को इसी अदालत ने मामले में आर्यन खान और दो अन्य सह-आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

आर्यन खान (23) के अलावा, अन्य आरोपी जिनकी न्यायिक हिरासत अदालत ने बढ़ाई है, उनमें अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा शामिल हैं। उनकी वर्तमान न्यायिक हिरासत 21 अक्टूबर तक थी।

एनडीपीएस अदालत ने कल मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट (26) और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा (28) की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा ने जमानत के लिए बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है और उनकी याचिकाओं पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News