अलग तरह की कॉमेडी फिल्म है ‘हम दो हमारे दो’: राजकुमार राव

10/20/2021 4:33:23 PM

मुंबई, 20 अक्टूबर (भाषा) अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म “हम दो हमारे दो” एक अलग तरह की कॉमेडी है और उन्होंने इसमें एक गंभीर व्यक्ति की भूमिका निभाई है जो हास्यास्पद स्थिति में फंस जाता है।
अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राव एक अनाथ के किरदार में हैं जो अपनी प्रेमिका (कृति सैनन) से शादी करने के लिए माता पिता को “गोद लेता है।”
राव के पिता की भूमिका में परेश रावल हैं और मां का किरदार रत्ना पाठक ने निभाया है। राव ने कहा कि यह फिल्म उनकी पिछली फिल्मों से अलग है।
उन्होंने पीटीआई-भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा, “यह एक अलग तरह की कॉमेडी है। यह उससे अलग है जो मैंने पहले किया था। मेरा किरदार ऐसे व्यक्ति का है जो हमेशा किसी न किसी मुसीबत में पड़ जाता है। यह ‘स्त्री’, ‘लूडो’ या ‘बरेली की बर्फी’ में निभाए किरदार की तरह नहीं है जहां कॉमेडी आपके चेहरे से झलकती है, या जहां किरदार अपने आप में मजेदार होता है।”
राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित 37 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में हैं जो सहज होने की कोशिश करता है लेकिन उसे हमेशा विचित्र और मजेदार स्थिति का सामना करना पड़ता है। “हम दो हमारे दो” 29 अक्टूबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
राव ने कहा कि फिल्म की कहानी इतनी अनोखी थी कि उन्होंने इसमें काम करने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि ऐसी कहानी पहले कभी नहीं लिखी गई जिसमें कोई व्यक्ति अपने माता पिता को गोद लेता है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News