महिंद्रा एंड महिंद्रा ने उन्नत ट्रैक्टर श्रृंखला युवो टेक बाजार में उतारी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 08:40 PM (IST)

मुंबई, 12 अक्टूबर (भाषा) महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ग्रुप ने मंगलवार को अपनी उन्नत ट्रैक्टर श्रृंखला- युवो टेक प्लस को चरणबद्ध तरीके से बाजार में लाने की घोषणा की।
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि इन नयी श्रृंखला के ट्रैक्टरों की पेशकश उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और गुजरात से शुरू होगी। इसे बाद के महीनों में सभी बाजारों में उतारा जाएगा।
चेन्नई में महिंद्रा की रिसर्च वैली (एमआरवी) में डिजाइन और विकसित किये गये युवो को पांच साल पहले (26-37.3 केवी) 35-50 एचपी रेंज में पेश किया गया था।
37 एचपी, 39एचपी और 42एचपी में पेश किया गया, नया यूवो टेक प्लस महिंद्रा के नए एम-जेडआईपी 3-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है।
विज्ञप्ति में कहा गया है कि नया इंजन श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ बिजली और ईंधन दक्षता प्रदान करता है।
उन्होंने कहा कि कंपनी को विश्वास है कि छह साल की वॉरंटी और आक्रामक कीमतों के साथ, उत्पाद को उसके ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जाएगा।
छह महाद्वीपों में 50 से अधिक देशों में उपस्थिति के साथ, अमेरिका, भारत के बाहर महिंद्रा के लिए सबसे बड़ा बाजार है।
विज्ञप्ति के अनुसार वर्तमान में, महिंद्रा की दुनिया भर में 14 ट्रैक्टर निर्माण और असेंबली इकाइयां हैं, जो सहायक कंपनियों के माध्यम से उत्तरी अमेरिका, ब्राजील, मेक्सिको, फिनलैंड, तुर्की और जापान में मौजूद हैं। इनमें से आठ सुविधा केन्द्र भारत में हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News