इंडिया बुल्स एनसीडी निर्गम के जरिए अगले सप्ताह 1,000 करोड़ रु तक जुटाएगी

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 07:14 PM (IST)

मुंबई, तीन सितंबर (भाषा) इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने शुक्रवार को कहा कि अगले सप्ताह उसकी सार्वजनिक गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनसीडी) के जरिए 1,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। पिछले तीन साल में कंपनी की इस तरह की यह पहली पेशकश होगी।

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) क्षेत्र में आईएलएंडएफएस संकट के बाद मुश्किल समय का सामना करने वाली इंडियाबुल्स हाउसिंग गारंदीशुदा और बिना गारंटी दोनों तरीकों से धन जुटाने की योजना बना रही है। कंपनी का मूल इश्यू आकार 200 करोड़ रुपये होगा जिसमें अन्य 800 करोड़ रुपये तक की राशि को रखने का विकल्प शामिल होगा।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि सार्वजनिक निर्गम सुरक्षित/और या असुरक्षित, प्रतिदेय, गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर का है, जिसका अंकित मूल्य प्रत्येक 1,000 रुपये है। इसमें कहा गया है, ‘‘पहली किस्त के इस इश्यू का मूल आकार 200 करोड़ रुपये का होगा जिसमें 800 करोड़ रुपये तक की और राशि रखने का ग्रीन शू आप्शन होगा। इस प्रकार कुल मिलाकर 1,000 करोड़ रुपये तक जुटाये जायेंगे।’’
निर्गम छह सितंबर को खुलेगा और 20 सितंबर, 2021 को बंद होगा।

इंडियाबुल्स हाउसिंग के वाइस-चेयरमैन और प्रबंध निदेशक गगन बंगा ने संवाददाताओं से कहा कि अतीत के झटके अब पीछे छूट गए हैं। कंपनी अब आस्तियों की गुणवत्ता के स्थिर रहने को लेकर ज्यादा आश्वस्त है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News