कुंद्रा के बैंक खातों की जांच करेंगे फोरेंसिक लेखा परीक्षक, पुलिस से शिल्पा को अभी क्लीनचिट नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 11:50 PM (IST)

मुंबई, 27 जुलाई (भाषा) अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार उद्योगपति राज कुंद्रा के बैंक खातों और वित्तीय लेन-देन की जांच-पड़ताल के लिए मुंबई अपराधा शाखा ने फोरेंसिक लेखा परीक्षकों को नियुक्त किया है। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि कुंद्रा की पत्नी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है। अधिकारी ने कहा कि कुंद्रा के बैंक खाते और उनकी उस वियान इंडस्ट्रीज का संयुक्त खाता भी पड़ताल के दायरे में है, जिसमें शिल्पा शेट्टी निदेशक थीं। यह कंपनी कथित पोर्न (अश्लील) फिल्म मामले के केंद्र में है।

उन्होंने कहा कि कुंद्रा के कई ऐसे बैंक खाते हैं जिनमें विदेशों से पैसे जमा किए गए थे। अधिकारी ने कहा कि अब तक शेट्टी द्वारा संचालित किसी भी बैंक खाते में लेन-देन की जानकारी जांचकर्ताओं के सामने नहीं आई है।

अधिकारी ने कहा, '''' क्योंकि यह जांच का हिस्सा है और खातों की पड़ताल जारी है, ऐसे में अभी शिल्पा शेट्टी को क्लीनचिट नहीं दी गई है। हालांकि, हमें किसी के निजी खाते से कोई मतलब नहीं है।''''
मुंबई अपराध शाखा ने 19 जुलाई को कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप के जरिए जारी करने से जुड़े मामले के आरोप में गिरफ्तार किया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News