बच्चन फिल्म लीड शूटिंग

2021-07-24T20:16:28.63

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण और प्रभास की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की मुंबई, 24 जुलाई (भाषा) अभिनेता अमिताभ बच्चन ने प्रभास और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली साइंस फिक्शन आधारित फिल्म की शूटिंग शनिवार को हैदराबाद में शुरू की।

फिल्मकार नाग अश्विन इस फिल्म निर्देशन कर रहे हैं और इसे अभी अस्थायी तौर पर ‘प्रोजेक्ट के’ कहा जा रहा है। अश्विन, राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली 2018 की फिल्म ‘महानति’ के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, रामोजी फिल्म सिटी में अश्विन 78 वर्षीय अभिनेता के साथ फिल्म के अहम दृश्यों की शूटिंग करेंगे।

प्रभास ने फिल्म की शूटिंग से संबंधित बोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ गुरु पूर्णिमा के मौके पर भारतीय सिनेमा के गुरु के लिए ताली बजाना मेरे लिए सम्मान की बात है। ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग शुरू।’’
वहीं, बच्चन ने यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि प्रभास ने उनके पहले शॉट पर ताली बजाई।

वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह फिल्म में फिर से काम शुरू करके खुश हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ प्रोजेक्ट-के का यह पहला दिन। मैं निश्चित तौर पर आने वाली चीजों को लेकर रोमांचित हूं।’’ उन्होंने इस पोस्ट में निर्देशक और बच्चन तथा प्रभास को भी टैग किया। इससे पहले बच्चन और पादुकोण ‘पीकू’ में साथ नजर आ चुके हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News