मुंबई के गोवंडी में मकान ढहने से चार की मौत, सात लोग घायल

2021-07-23T16:55:07.857

मुंबई, 23 जुलाई (भाषा) पूर्वी मुंबई में गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में शुक्रवार सुबह एक इमारत ढह जाने से चार लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

महानगरपालिका के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब पांच बजे बॉम्बे सिटी हॉस्पिटल के पास प्लॉट संख्या तीन पर हुई।

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के अधिकारी ने बताया, “घटना की जानकारी मिलने पर, दमकल की सात गाड़ियां और दमकल की एक बचाव वैन और पुलिसकर्मियों के साथ-साथ अन्य एजेंसी के कर्मी मौके पर पहुंचे तथा तलाश एवं बचाव अभियान चलाया।” उन्होंने बताया कि घटना में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है और सात अन्य घायल हो गए।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद, घायलों को दो अस्पतालों - घाटकोपर स्थित राजावाड़ी अस्पताल और सायन में लोकमान्य तिलक मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया।

हालांकि, राजावाड़ी अस्पताल के चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। दो मृतकों की पहचान नेहा परवेज शेख (35) और मोकर जाबिर शेख (80) के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि नाजुक हालत में भर्ती कराई गए एक महिला जिसकी पहचान शमशाद शेख (45) के तौर पर हुई है, उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बीएमसी अधिकारी ने बताया, “इस बीच, 22 वर्षीय फरीन शेख को मलबे से बाहर निकाला गया और राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने भर्ती करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया।”
दमकल के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक मलबे से 15 लोगों को बाहर निकाला गया है और अभियान अब भी जारी है।

अधिकारी ने बताया कि अन्य सभी का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News