‘फील्स लाइक ईश्क’ को नयी पीढ़ी की संभावित प्रतिक्रिया को लेकर घबराया हूआ हूं : आनंद तिवारी

2021-07-22T15:48:05.457

मुंबई, 22 जुलाई (भाषा) फिल्मकार आनंद तिवारी खुद को दिल से रोमांटिक मानते हैं लेकिन उनका कहना है कि वह नेटफ्लिक्स के लिए बनाई गई फिल्म ‘ फील्स लाइक ईश्क’ को युवा पीढ़ी से मिलने वाली प्रतिक्रिया को लेकर घबराए हुए हैं।
तिवारी फिल्म उद्योग के लिए जाने माने नाम हैं जिन्होंने अभिनय और निर्देशन दोनों में छाप छोड़ी है। वह ‘उड़ान’ और ‘गो गोवा गॉन’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।
उन्होंने वर्ष 2018 में फिल्म ‘ लव पर स्क्वायर फिट’ के साथ निर्देशन में कदम रखा जिसमें विक्की कौशल और अंगिरा धर ने अभिनय किया था।

‘फील्स लाइक ईश्क’ में तिवारी ने ‘स्टार होस्ट’ वाले हिस्से का निर्देशन किया है, जो दो अनजान व्यक्तियों तारा और आदित्य के मिलने की कहानी है। इन किरदारों को सिमरन जेहानी और रोहित सर्राफ ने निभाया है।
तिवारी ने कहा कि पहले के काम के बावजूद वह अच्छी रोमांटिक-कॉमेडी बनाने की ‘कुंजी’ नहीं जानते। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अच्छी रोमांटिक-कॉमेडी बनाने की कुंजी नहीं जानता। आप कह सकते हैं कि जैसा आप महसूस करते हैं , उम्मीद करते हैं , उसकी गूंज सुनाई देती है। मेरा यह डर है कि एक दिन मैं अपनी कहानी सुनाऊंगा और कोई उसकी परवाह नहीं करेगा। इसलिए मैं जितनी हो सके उतनी कहानी कहने की जल्दी में हूं। मैं उस पीढ़ी को प्रेम की कहानी सुनाना चाहता हूं जिसमें मैं हूं।’’
तिवारी (38) ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘यह फिल्म मेरे लिए अहम है क्योंकि मैं इस समय प्रेम की कहानी सुना रहा हूं। यह बुजुर्गों के लिए नहीं बल्कि युवाओं के लिए है और मैं नहीं जानता कि मेरी प्रेम और संबंधों के प्रति धारणा उनमें गूंजेगी या नहीं। मैं इस बात को लेकर घबराया हुआ हूं कि क्या आज के 15 साल के किशोर किशोरी तारा और आदित्य की प्रेम कहानी को आत्मसात कर पाएंगे।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News