अश्लील फिल्म का मामला : ‘हॉटशॉट’ ब्लॉक होने के बाद दूसरे ऐप की योजना बना रहे थे कुंद्रा

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 10:59 AM (IST)

मुंबई, 21 जुलाई (भाषा) अश्लील फिल्म बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके समूह के अन्य सदस्यों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से संकेत मिला है कि गूगल प्ले द्वारा नीति के उल्लंघन के कारण ओटीटी ऐप हॉटशॉट को ब्लॉक करने के बाद उन्होंने दूसरी योजना तैयार कर रखी थी। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि ‘प्लान बी’ के तहत अश्लील सामग्री के निर्माण और प्रसार के अवैध कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए नया ऐप शुरू किया जाने वाला था। मुंबई अपराध शाखा ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) को गिरफ्तार किया था। कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं। सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया पर कथित व्हाट्सऐप बातचीत के कम से कम चार स्क्रीनशॉट आए हैं जिसमें कुंद्रा ‘एच अकाउंट’ ग्रुप के दूसरे सदस्य के साथ ‘प्लान बी’ की चर्चा कर रहे थे।

ग्रुप के एक सदस्य ने मेल के स्क्रीनशॉट को साझा किया जो ऐप (हॉटशॉट) की स्थिति के बारे में गूगल प्ले टीम ने भेजा था। इस पर कुंद्रा ने कथित तौर पर जवाब दिया, ‘‘प्लान बी के तहत ज्यादा से ज्यादा दो-तीन हफ्ते में लाइव आईओएस और एंड्रायड पर नया ऐप शुरू किया जाएगा।’’ इस बातचीत के दौरान रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट नामक सदस्य ने कुंद्रा से पूछा, ‘‘तब तक क्या हम सभी बोल्ड फिल्मों को रोक देंगे और प्ले स्टोर पर फिर से अपील करेंगे।’’
पुलिस ने मलवानी थाने में चार फरवरी को दर्ज मामले में कुंद्रा को सोमवार को ‘मुख्य साजिशकर्ता’ बताया था। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News