अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई को रिलीज होगी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 02:28 PM (IST)

मुंबई, 15 जून (भाषा) अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को घोषणा की कि उनकी फिल्म ‘बेलबॉटम’ 27 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जासूसी थ्रिलर फिल्म इससे पहले दो अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण सिनेमाघरों के बंद होने से इसमें देरी हुई। वैसे, देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर अब भी बंद हैं।

कुमार (53) ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज की घोषणा की। उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘मैं जानता हूं कि आप बहुत बेसब्री से ‘बेलबॉटम’ का इंतजार कर रहे हैं। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आखिरकार अब फिल्म रिलीज हो रही है। दुनिया भर में फिल्म 27 जुलाई को पर्दे पर दिखेगी।’’
रंजीत एम तिवारी निर्देशित फिल्म की पटकथा असीम अरोड़ा और परवेज ने लिखी है। यह फिल्म 1980 के दशक के भारत के गुमनाम नायक की कहानी दर्शाती है।

फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर भी है। ‘बेलबॉटम’ पहली ऐसी मुख्यधारा की हिंदी फिल्म है जिसकी शूटिंग पिछले साल महामारी के दौरान हुई। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News