मुंबई पुलिस अधिकारी ने एक शख्स के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 03:12 PM (IST)

मुंबई, 13 जून (भाषा) मुंबई में एक महिला पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। आरोपी ने खुद को बैंक कर्मचारी बताया था। एक अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

शहर के पवई पुलिस थाने में शुक्रवार को दर्ज करायी गई प्राथमिकी में पीड़िता सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) ने अपराध के संबंध में उसे धमकी देने तथा ब्लैकमेल करने के लिए दो और लोगों को नामजद कराया है।

अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से कहा, ‘‘मुख्य आरोपी औरंगाबाद का रहने वाला है और वह अपने आप को बैंकिंग पेशेवर बताता है। वह एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए महिला पुलिस अधिकारी के संपर्क में आया और फिर दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ वीडियो बना लिया और बाद में उसे प्रताड़ित तथा ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।’’
उन्होंने बताया कि आरोपी और उसके दो साथियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इससे तंग आकर महिला ने शुक्रवार को पवई पुलिस को शिकायत की।

भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। मामले की जांच चल रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News