कोफोर्ज ने 19.5 करोड़ डॉलर के उपक्रम मूल्य पर एसएलके ग्लोबल का अधिग्रहण किया

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 05:12 PM (IST)

मुंबई, 12 अप्रैल (भाषा) नोएडा की आईटी समाधान प्रदाता कंपनी कोफोर्ज ने एसएलके ग्लोबल सॉल्यूशंस में नियंत्रक हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है। एसएलके ग्लोबल मुख्य रूप से वित्तीय सेवा उद्योग को बिजनेस प्रोसेस ट्रांसफॉर्मेशन सेवाओं की आपूर्तिकर्ता है। इस सौदे का उपक्रम मूल्य करीब 19.5 करोड़ डॉलर है।
इस सौदे से कोफोर्ज का वित्तीय सेवा प्रभाग मजबूत होगा और साथ ही उसके बीपीएम परिचालन का स्तर बढ़ेगा। सौदे से कंपनी को अमेरिकी बाजार में विस्तार में मदद मिलेगी। कंपनी ने बयान में यह जानकारी दी। हालांकि, कंपनी ने सौदे के मूल्य का खुलासा नहीं किया है।
हालांकि, सूत्रों ने पीटीआई-भाषा से कहा कि इस सौदे का उपक्रम मूल्य करीब 19.5 करोड़ रुपये है। एसएलके ग्लोबल बेंगलुरु की कंपनी है, लेकिन इसके ज्यादातर ग्राहक अमेरिका के बैंकिंग और बीमा क्षेत्र के हैं। उत्तरी अमेरिका में बैंकिंग और बीमा कारोबार में कंपनी के पास अच्छी विशेषज्ञता है।
कंपनी के ग्राहकों में अमेरिका का फिफ्थ थर्ड बैंक भी शामिल है। यह कंपनी का सबसे बड़ा ग्राहक होने के साथ उसका सबसे बड़ा शेयरधारक है। एसएलके में उसकी हिस्सेदारी 40 प्रतिशत से अधिक है। इसके अमेरिका के टेक्सास और फिलिपीन में कार्यालय हैं।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News