मुंबई में कर्ज गिरोह का भंडाफोड़, सात पकड़े गए, छह करोड़ रुपये की कारें जब्त

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 10:28 PM (IST)

मुंबई, 19 जनवरी (भाषा) मुंबई में सात लोगों को एक ऐसा गिरोह चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, जिसमें फर्जी दस्तावेजों के जरिए कर्ज पर लग्जरी कारों को खरीदने के बाद उन्हें बेचा और गिरवी पर रखने का काम किया जा रहा है। मुंबई अपराध शाखा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि अपराध शाखा ने ऑडी, मर्सिडीज, एमजी हेक्टर, मिनी कूपर जैसी लक्जरी कारों सहित छह करोड़ रुपये की कुल 19 कारें जब्त कीं।
उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच एक व्यक्ति द्वारा 13 जनवरी को कुर्ला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद शुरू हुई थी कि तीन लोगों ने उसे फर्जी दस्तावेजों के जरिए लोन पर खरीदे गए दो कार बेचकर उसके साथ 9.85 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।

डीसीपी (अपराध) प्रकाश जाधव ने कहा कि अपराध शाखा ने पाया कि गिरोह के तार मुंबई के अलावा बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, लखनऊ जैसे शहरों से भी जुड़े हुए थे। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ निरीक्षक जगदीश सैल के नेतृत्व में एक टीम ने पड़ोसी ठाणे में वागले एस्टेट से तीन लोगों को गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इस रैकेट में शामिल और अधिक लोगों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।
डीसीपी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News