अख्तर की मानहानि की याचिका पर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए पुलिस को एक फरवरी तक का समय मिला

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 09:44 PM (IST)

मुंबई, 16 जनवरी (भाषा) बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल मानहानि की शिकायत के मामले में जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए यहां एक मजिस्ट्रेट अदालत ने पुलिस को शनिवार को एक फरवरी तक का समय दिया।

अदालत ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को मामले की जांच करने और 16 जनवरी को रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया था।

हालांकि पुलिस ने शनिवार को रिपोर्ट दाखिल करने के लिए समय मांगा, जिसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अंधेरी आर आर खान ने स्वीकार कर लिया।

अख्तर ने रनौत के खिलाफ टेलीविजन साक्षात्कारों में उनके खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक और बेबुनियाद टिप्पणियां करने के मामले में नवंबर, 2020 में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक आपराधिक शिकायत दाखिल की थी।
उन्होंने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत रनौत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

अख्तर के वकील ने दलील दी थी कि प्रसिद्ध गीतकार ने पिछले 55 साल में अपनी साख बनाई है और कंगना ने उनके खिलाफ राष्ट्रीय टेलीविजन पर तथा सोशल मीडिया पर बेबुनियाद टिप्पणियां की थीं और उनकी साख को नुकसान पहुंचाया।

अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक ‘मंडली’ का जिक्र करते हुए उनका नाम लिया।

शिकायत के अनुसार रनौत ने यह दावा भी किया कि अख्तर ने अभिनेता रितिक रोशन के साथ उनके कथित संबंधों के बारे में नहीं बोलने की धमकी भी दी थी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News