स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर के शेयरधारकों ने संबंधित पक्ष लेनदेन, अन्य प्रस्तावों को मंजूरी दी

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 07:31 PM (IST)

मुंबई, दो अक्टूबर (भाषा) पल्लोनजी समूह की कंपनी स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लि. के गैर-प्रवर्तक शेयरधारकों ने संबंधित पक्ष लेनदेन और निदेशकों की नियुक्ति से संबंधित विभिन्न प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिए हैं।
शेयरधारकों ने 30 सितंबर को हुई कंपनी की वार्षिक आम बैठक के दौरान इन प्रस्तावों को मंजूरी दी। प्रस्तावों पर मतदान के परिणाम कंपनी ने शुक्रवार को शेयर बाजारों से साझा किए हैं।
शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि बैठक में मौजूद 99.42 प्रतिशत शेयरधारकों ने प्रबंधन के प्रस्तावों के पक्ष में मत दिया। कंपनी में शापूरजी पल्लोनजी समूह की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है। शेष हिस्सेदारी खुर्शीद दारूवाला परिवार के पास है।
प्रवर्तकों द्वारा कंपनी को भुगतान में असफल रहने के बाद एसडब्ल्यूएसएल के ऑडिटरों और प्रॉक्सी सलाहकार कंपनी इनगवर्न ने सार्वजनिक शेयरधारकों को निदेशकों की पुन:नियुक्ति तथा संबंधित पक्ष लेनदेन संबंधी प्रस्तावों के खिलाफ वोट करने की सलाह दी थी।
हालांकि, प्रवर्तकों सहित कंपनी के कुल 40,532 शेयरधारक हैं। इनमें से 67 सार्वजनिक शेयरधारकों तथा आठ प्रवर्तक और प्रवर्तक समूह के शेयरधारकों ने मतदान में हिस्सा लिया। इन शेयरधारकों ने 99.42 प्रतिशत मतों के साथ प्रबंधन में भरोसा जताया।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News