सुशांत आत्महत्या मामला : संजय लीला भंसाली का बयान रिकॉर्ड करेगी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 09:14 PM (IST)

मुंबई, दो जुलाई (भाषा) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने, इस सिलसिले में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का बयान दर्ज करने का फैसला किया है और इसके लिए भंसाली को इसी सप्ताह बुलाया जाएगा।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

बताया जाता है कि भंसाली ने सुशांत को अपनी फिल्मों में काम करने की पेशकश की थी लेकिन संभवत: तारीखें उपलब्ध न हो पाने की वजह से सुशांत और भंसाली साथ काम नहीं कर सके थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के दौरान अब तक लगभग 30 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए हैं।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हम सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में इस सप्ताह संजय लीला भंसाली से उनका बयान दर्ज कराने के लिए कहेंगे।’’
अधिकारी के अनुसार, बयान के लिए भंसाली को इसी सप्ताह बुलाया जाएगा।

सुशांत की आत्महत्या के पीछे पेशेवर प्रतिद्वन्द्विता की आशंका को देखते हुए जांच कर रही बांद्रा पुलिस यह पता लगाने के लिए प्रयासरत है कि आखिर सुशांत के अवसाद में आने का कारण क्या था।

अधिकारी ने बताया कि भंसाली से पूछा जा सकता है कि सुशांत उनके साथ काम क्यों नहीं कर पाए थे।

सुशांत और भंसाली दोनों ही एक दूसरे के काम के प्रशंसक थे और भंसाली ने सुशांत को अपनी फिल्मों में काम करने के लिए चार बार प्रस्ताव दिया था लेकिन बात नहीं बन सकी।

पुलिस जांच के सिलसिले में फिल्म निर्माता शेखर कपूर का भी बयान दर्जकर सकती है । शेखर और सुशांत ‘‘पानी’’में साथ काम करने वाले थे लेकिन यह परियोजना खटाई में पड़ गई।

सुशांत की आत्महत्या के बाद शेखर कपूर ने ट्वीट किया था ‘‘मैं जानता था कि आप कितनी पीड़ा से गुजर रहे थे। मुझे लोगों की वह कहानी पता थी जिसने आपको इस हद तक तोड़ दिया था कि आप मेरे कंधे पर सर रख कर रो पड़े थे।’’
उन्होंने आगे कहा था ‘‘काश, मैं पिछले छह माह आपके साथ रहा होता। काश, आप मुझ तक पहुंच पाते। जो आपके साथ हुआ, वह आपके किए का नहीं, बल्कि उनके किए का नतीजा था।’’
उन्होंने कहा कि जिन 30 व्यक्तियों के बयान दर्ज किए गए हैं, उनमें राजपूत के परिवार के सदस्य, दिवंगत अभिनेता की मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और कलाकार संजना सांघी शामिल हैं। संजना की पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ में नायक सुशांत ही थे।

पिछले माह 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (34) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटके पाए गए थे।

राजपूत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था । लेकिन उनकी सबसे प्रमुख एवं यादगार भूमिका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की 2007 की बायोपिक, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में रही जिसमें उन्होंने धोनी का किरदार निभाया था।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News