शाहरूख खान के फाउंडेशन ने मुजफ्फरपुर स्टेशन वीडियो से चर्चा में आए बच्चे की मदद की

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 08:50 PM (IST)

मुंबई, एक जून (भाषा) फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के गैर सरकारी संगठन मीर फाउंडेशन ने उस बच्चे की मदद की जो एक वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर अपनी मृत मां को उठाने का प्रयास करता नजर आया। बच्चा और उसकी मृत मां का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।


पिछले हफ्ते सामने आया यह वीडियो कोरोना वायरस के कारण देश में लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के संकट के सबसे हृदय विदारक दृश्यों में शामिल था।


शाहरूख खान ने सोमवार को कहा कि अपने माता-पिता को खोना कितना दुखदायी होता है, यह समझते हुए वह हमेशा उस बच्चे की मदद करेंगे।


बिहार के बच्चे का वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और शाहरूख खान के फाउंडेशन ने बच्चे का पता लगाकर उसकी मदद की।


एनजीओ ने ट्विटर पर बच्चे और उसके भाई की दादा-दादी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘मीर फाउंडेशन उन सभी का आभारी है जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाया, अपनी मां को जगाने के हृदय विदारक दृश्य ने सभी को भावुक कर दिया। अब हम उसकी सहायता कर रहे हैं और वह अपने दादा-दादी की देखरेख में है।’’

शाहरूख (54) ने बच्चे के परिवार तक पहुंचने में सहायता करने वाले लोगों को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि माता-पिता को खोना कितना दुखदायी होता है और उनका प्यार और सहयोग हमेशा ‘‘छोटे बच्चे’’ के साथ होगा।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News