कर्नाटक में भाजपा के राज में बिना रिश्वत दिए नहीं मिल सकती नौकरी: प्रियंक खड़गे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 10:09 AM (IST)

बेंगलुरु, 13 अगस्त (भाषा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रियांक खड़गे ने कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में बिना रिश्वत दिए किसी को रोजगार नहीं मिल सकता।
पूर्व मंत्री खड़गे के इस बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खड़गे को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।
खड़गे ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था, “इस सरकार में आपको सरकारी नौकरी पाने के लिए पैसा देना पड़ता है। इस सरकार के दो मंत्री इस्तीफा दे चुके हैं।”
कांग्रेस नेता रमेश जरकीहोली का हवाला दे रहे थे जिन्हें कथित रूप से ‘नौकरी के बदले सेक्स’ घोटाले में शामिल होने के आरोपों के चलते जल संसाधन मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था।
भाजपा के एक अन्य विधायक के एस ईश्वरप्पा को एक सिविल ठेकेदार द्वारा आत्महत्या करने बाद इस्तीफा देना पड़ा था। ईश्वरप्पा पर आरोप है कि उन्होंने लोक निर्माण के एक कार्य के लिए 40 प्रतिशत कमीशन की मांग की थी।
कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने कहा, “कर्नाटक की किसी महिला को अगर नौकरी चाहिए तो उसे अपना जिस्म देना होगा और पुरुष को केवल रिश्वत देकर ही नौकरी मिल सकती है।”
प्रियांक ने साल में रोजगार के दो करोड़ अवसर पैदा करने में विफल रहने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना की। भाजपा ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि खड़गे को पहले यह देखना चाहिए कि उनकी छत में कितने छेद हैं।
भाजपा ने ट्वीट किया, “कांग्रेस नेताओं की रंगीन रातों की कहानियां महज अफवाह नहीं हैं। बहुत सारी सीडी उपलब्ध हैं।”
भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता गाय की खाल में बाघ हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News