कर्नाटक के कुछ पार्टी विधायक और मंत्री कांग्रेस के संपर्क में: भाजपा विधायक

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 10:29 PM (IST)

बेंगलुरु, 24 जनवरी (भाषा) कैबिनेट में फेरबदल के लिए दबाव डालते हुए कर्नाटक भाजपा के एक वरिष्ठ नेता और विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा कि पार्टी के कुछ विधायक और मंत्री कांग्रेस नेताओं के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं में खासकर वे शामिल हैं, जिन्होंने दूसरी पर्टी छोड़कर भगवा दल का दामन थामा है। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि दूसरी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोग वफादार नहीं हैं।
यतनाल ने कहा कि वर्ष 2023 में जब राज्य विधानसभा चुनाव का ऐलान होगा, तब ये नेता पाला बदल लेंगे। इन दावों को विश्वसनीयता प्रदान करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार और सिद्धरमैया ने कहा कि भाजपा और जद(एस) के कई नेता उनके संपर्क में हैं, लेकिन वे इसका ब्योरा नहीं देंगे।
यतनाल ने कहा, ‘‘...कई लोग डीके शिवकुमार और सिद्धरमैया के घर का टिकट कटा चुके हैं, यदि आप लगातार उनके साथ हैं (एक मंत्री के रूप में) तो भाजपा कहां बचेगी? भजपा को बचाने के लिए यथाशीघ्र कैबिनेट में फेरबदल होना चाहिए।’’ यतनाल ने यह भी जोड़ा कि केंद्रीय नेतृत्व इस बात से अवगत है कि कौन विधायक पार्टी छोड़ेगा और कौन नहीं, प्रधानमंत्री भी इससे अवगत हैं और वह उचित कदम उठाएंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News