कर्नाटक सरकार ने केन्द्र से कहा, राज्य में सामुदायिक स्तर पर नहीं फैल रहा कोविड-19

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 05:38 PM (IST)

बेंगलुरु, सात जुलाई (भाषा) कर्नाटक सरकार ने मंगलवार को केन्द्र सरकार की एक टीम को बताया कि राज्य में कोविड-19 सामुदायिक स्तर पर नहीं फैल रहा है।

मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने आज अतिरिक्त सचिव (स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण) आरती आहूजा और आपात चिकित्सा राहत निदेशक पी रवींद्रन की टीम के साथ राज्य के कोविड-19 हालात पर चर्चा की।

बैठक में राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री और अधिकारी भी मौजूद थे।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलू ने कहा, ''''अभी यह सामुदायिक स्तर पर फैलना शुरू नहीं हुआ है। हम अब भी दूसरे और तीसरे चरण के बीच हैं। तीसरे चरण में नहीं पहुंचे हैं।''''
श्रीरामुलु ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा ‘‘ हमने केंद्रीय टीम को इसकी जानकारी दी है और उन्होंने भी इस बात को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने हमें ध्यान रखने के लिये कहा है कि यह तीसरे चरण में न पहुंचे।’’
कर्नाटक में छह जुलाई की शाम तक कुल 25,317 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से 401 रोगियों की मौत हो चुकी है और 10,527 लोग ठीक हो चुके हैं।

मंत्री ने कहा कि केंद्रीय टीम ने मुख्यमंत्री, मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान राज्य में कोविड​​-19 को काबू करने के उपायों पर चर्चा की तथा निषिद्ध क्षेत्रों में और अधिक जांच करने का सुझाव दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News