वकीलों के समर्थन में आए विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक, व्यापारिक संगठन

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 01:40 PM (IST)

साम्बा(अजय सिंह): भूमि पंजीकरण के अधिकार न्यायिक अधिकारियों से लेकर राजस्व अधिकारियों को दिए जाने के विरोध में वकीलों का जिला कोर्ट कांपलेक्स में चल रहा धरना आज 21वें दिन भी जारी रहा। 

PunjabKesari

विरोध प्रदर्शन के दौरान आज जम्मू-कश्मीर जाट सभा, अमर क्षत्रिय राजपूत सभा, साम्बा व्यापार मंडल, जम्मू बार एसोसिएशन, नगर पालिका सदस्य, विभिन्न पंचायतों के पंच-सरपंच के अलावा भाजपा, कांग्रेस, पैंथर्स पार्टी, नेशनल कांफ्रेंस सहित विभिन्न राजनीतिक दलों एवं सामाजिक-व्यापारिक संगठनों के नुमाईंदे भी धरने में पहुंचे और हड़ताली वकीलों का पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया। वहीं कठुआ बार एसो. के सदस्यों ने भी अपनी मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की।

PunjabKesari

इस दौरान तमामावक्ताओं ने वकीलों की मांगों को जायज करार और सरकार से कहा कि वह अड़ियल रूख छोड़ कर फैसले का अविलम्ब वापस लें। वहीं विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ ही सरपंचों-पंचों ने भी कहा कि इसके विरोध में यदि जम्मू बंद की कॉल दी जाए तो वे वकीलों के साथ हैं।

PunjabKesari

बार अध्यक्ष सुभाष सिंह ने कहा कि वकील लोगों के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं व सिविल सोसायटी को चाहिए कि वह इस संबंध में आम जनता को भी जागरुक करे, विभाग की तानाशाही का शिकार होना पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News