नगरोटा आतंकी हमला: मारे गए तीन आतंकी, पूर्व DGP बोले- Well Done Boys!

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 03:15 PM (IST)

जम्मू: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने टोल प्लाजा पर शुक्रवार सुबह चार आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया। इस हमले में सेना ने अब तक तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सेना की इस बड़ी कामयाबी के बाद पूर्व डीजीपी डॉ. वैद ने बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, वेल डन बॉयज।

PunjabKesari
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में सुबह करीब साढे चार बजे ट्रक टोल प्लाजा पर रूका। इसी बीच वहां वाहनों की चैंकिंग की जा रही थी। सुरक्षाबलों को ट्रक में बैठे लोगों की गतिविधियों को देखकर शक हुआ। जैसे ही सुरक्षाकर्मी ट्रक ड्राइवर के पास पहुंचा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। वहां मौजदू सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाता इससे पहले उसे हाथ में गोली लग गई। इतने में ही आतंकी ट्रक से उतरकर जंगल की ओर भाग गए। जिसके बाद सेना के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया। वहीं घायल हुए सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

PunjabKesari

जंगल की ओर भागे आतंकियों की तलाश में सेना ने अभियान चलाया और जल्द ही आमना-सामना होने पर दोनों ओर फायरिंग शुरू हुई। इस दौरान शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं बचे एक आतंकी की तलाश जारी है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। इस हमले के बाद जम्मू पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। 

PunjabKesari

जम्मू जिले के बार्डर एरिया रणबीर सिंह ने आंतकी हमले के बाद चौकसी बढा दी है। पुलिसकर्मी द्वारा वाहनों के चैकिंग करने के बाद भी आगे जाने के लिए छोडा जा रहा है। इसके अलावा सीसीटी फुटैज से भी नजर रखी है। बताया जा रहा है कि आंतकी हमले के बाद राज्य पुलिस तथा सुरक्षा बल चैकसी में कोई चूक करने की मूड में नहीं है व वाहनों के जांच पूरी होने के लिए सीमावर्ती क्षेत्र में अर्ल्ट जारी किया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News