भूस्खलन के कारण फंसे महिला सहित 3 बच्चे, CRPF ने 12Km पैदल चलकर की सहायता

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 06:27 PM (IST)

जम्मू: जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में भूस्खलन की वजह से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक महिला और तीन बच्चों सहित फंसे एक परिवार तक खाना पहुंचाने के लिए सीआरपीएफ के एक दल ने 12 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया।

PunjabKesari

सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि बल के सहायता डेस्क ‘मददगार' पर आसिफा नाम की महिला ने सहायता के लिए कॉल की थी। इसके बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने तेजी से कार्रवाई की। यह महिला अपने तीन बच्चों और परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ श्रीनगर से जम्मू जा रही थीं, लेकिन भारी भूस्खलन के कारण डिगडोले में फंस गई।

PunjabKesari

सीआरपीएफ ने ट्विटर पर कहा भारी भूस्खलन के कारण एनएच-44 पर डिगडोले में घंटों से फंसे आसिफा और बच्चों समेत उनके परिवार को पानी, खाना और अन्य सामान उपलब्ध कराने के लिए 157 वीं बटालियन के निरीक्षक रघुवीर के नेतृत्व में सीआरपीएफ के जवानों की एक टीम ने 12 किलोमीटर का सफर पैदल तय किया। आसिफा ने सहायता के लिए सीआरपीएफ के मददगार से संपर्क किया था। संपर्क करने पर सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि पार्टी ने नव वर्ष के दिन रात करीब साढ़े आठ बजे शिविर छोड़ा मुसीबत में फंसे मुसाफिरों तक पहुंचा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News