पुलवामा में आतंकी ने किया आत्मसमर्पण, समाज की मुख्यधारा में शामिल

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 12:46 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर समाज की मुख्यधारा में शामिल होने का फैसला लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही हिजबुल आतंकी ने सेना के सामने सरेंडर किया था।

PunjabKesari

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकी ने जिले के अवंतिपोरा इलाके में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के सामने आत्मसमर्पण किया। अधिकारियों के अनुसार इसी वर्ष 24 नवंबर को युवक आतंकी समूह में शामिल हुआ था लेकिन अपने परिवार को ध्यान में रखते हुए वह मुख्यधारा में वापस आ गया। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले सात दिसंबर को हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी मुजफ्फर अहमद वानी ने बीएसएफ के कश्मीर फ्रंटियर के आईजी के सामने समर्पण किया था। सुरक्षाबल ने भी बीते दिनों से कश्मीरी युवाओं को आतंक के रास्ते से वापस लाने के लिए एक अभियान चला रखा है। जिसके तहत अब तक 50 के करीब स्थानीय युवाओं को आतंक के रास्ते से वापस लाया जा चुका है। वहीं जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और सेना के 15 वीं कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों भी लगातार कश्मीरी युवाओं को आतंकवाद का रास्ता छोड़ने की अपील कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News