पुंछ में टाटा सूमो गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत, हादसे में 6 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 06:02 PM (IST)

पुंछ: कल देर रात्री जिले की मंडी तहसील के लोरन क्षेत्र से मंडी तहसील मुख्यालय की तरफ आ रही एक टाटा सूमों दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी चालक के नियंत्रण से बाहर हो कर करीब 300 मीटर गहरे नाले में जा गिरी। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक सहित छह लोग घायल हो गए।

PunjabKesari

घटना के बाद पांच घायलों को राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल लाया गया। जहां से तीन घायलों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जी एम सी रैफर कर दिया गया। इस सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान 30वर्षिय फारूक अहमद पुत्र मोहम्मद अफजल निवासी लोरन और 40 वर्षिय सज्जाद अहमद पुत्र मोहम्मद शफी लोअलबेला मंडी के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर रात्री करीब साढ़े आठ बजे जिले के लोरन क्षेत्र से मंडी तहसील मुख्यालय की तरफ आ रही टाटा सूमो नम्बर जे के 12 1935 बीच रास्ते में बराछड़ गांव के पास चालक के नियंत्रण से बाहर हो कर करीब 300 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

हादसे का पता चलते ही पुलिस और आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को दुर्घटनास्थल से निकाल कर पहले मंडी और बाद में राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से तीन घायलों को जी एम सी भेज दिया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News