रियासी में टाटा सूमो खाई में गिरी, 10 यात्री गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 06:33 PM (IST)

रियासी(करनदीप सिंह): जम्मू-कश्मीर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला रियासी से सामने आया है। जहां एक टाटा सूमों गहरी खाई में गिरने से 10 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रियासी के मुख्य बस स्टैंड से टूट साड़ी गांव की तरफ जा रही एक टाटा सूमो न. JK 14A 2336  गहरी खाई में गिर गई। चालक अपने वाहन से नियंत्रण खोने के कारण यह हादसा पेश आया है। इस हादसे में 10 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय नागरिकों ने घायलों को निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों में छोटे बच्चे भी शामिल हैं।

PunjabKesari

घालयों की सूचि

PunjabKesari

आरएसपुरा में तेज रफ्तार कार ने 5 लड़कियों को रौंदा
वहीं एक अन्य मामले में आरएसपुरा के गांव दबलेहर में शनिवार दोपहर को तेज रफ्तार कार ने 5 लड़कियों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। लोगों ने चालक को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन वह मौके से फरार होने में कामयाब रहा। इस दौरान उसका मोबाइल बरामद हुआ जिसे लोगों ने आरएसपुरा पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर को दसवीं की परीक्षा देकर छात्राएं अपने-अपने घर लौट रही थी। ऐसे में सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने 5 लकड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में पांचों लड़िकयों को चोटें आई हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News