महंगाई के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 02:23 PM (IST)

कठुआ(गुरप्रीत): लगातार बढ़ रही मंहगाई के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बढ़ रही प्याज की कीमतों के विरोध में प्याज का हार गले में पहन कर अपना विरोध जताया।

प्रदर्शनकारियों ने केंद्र सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए कहा कि केंद्र सरकार मंहगाई रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। प्रदर्शनकारियों में शामिल मनोहर डोगरा, एस.के.भंडारी ने कहा कि गरीब जनता पहले से ही परेशान है। जनता की थाली से धीरे-धीरे कई खाघ पदार्थ गायब हो रहे हैं। गरीब वर्ग के लिए 2 वक्त की रोटी खाना मुश्किल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि प्याज हर दाल, सब्जी में इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन यहां प्याज की कीमतें 100 रुपए के आसपास हैं। लोगों ने कहा कि यहीं नहीं अन्य खाघ पदार्थ की कीमतों में भी उछाल आ रहा है, लेकिन सरकार को इससे कोई लेना-देना नही है। सरकार गरीबों को भूखे पेट सोने को मजबूर कर रही है। महंगाई को रोकने के लिए कोई नीति सरकार के पास नहीं है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर महंगाई को कम करने के लिए कोई नीति न बनाई गई तो वे इसके विरोध में आंदोलन तेज रोकने के लिए मजबूर हो जाएंगे, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News