पुंछ जिले में पाक की नापाक हरकतों के जिंदा सबूत, सेना ने नस्ताबूत किए मोर्टार शेल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 11:48 AM (IST)

जम्मू: पाकिस्तान की कायराना हरकत के जिंदा सूबत पुंछ जिले के करमारा गांव में मिले हैं। सीमा से सटे इन गांवों में तीन मोर्टार शेल पाए जाने की जानकारी सेना को मिली। जिसके बाद सेना मौके पर पहुंची और तीनों जिंदा मोर्टार शेल को नस्ताबूत किया।

PunjabKesari

लगातार पाकिस्तान की और से सीमा पर रिहाईशी इलाकों पर मोर्टार दागे जा रहे हैं जिस के जिंदा सबूत सामने आए हैं। पाकिस्तान ने पुंछ जिस में सीमा के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में गोले दागे पाकिस्तान के कई गोले लोगों के खेतों से जिंदा मिले जिसे सेना की ओर्द्न्स टीम ने नस्ताबूत किया है। पुंछ के सीमावर्ती क्षेत्रों में जिंदा मोर्टार की खबर लोगों ने सेना को दी जिस के बाद सेना ने ओर्द्न्स टीम को उन इलाकों में भेजा जहाँ पर पाकिस्तान की और से दागे गए 120 एम एम के कई मोर्टार शैल को नस्ताबूत किया गया।

PunjabKesari

पाकिस्तान की नापाक हरकतों का सेना मुह तोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तन जितनी मर्जी कोशिश कर ले सेना उस की कोई भी कोशिश को कदापि सफल नहीं होने देगी। पाकिस्तान ने इन मोर्टारों को सेना के जवानों ने दिवाली के पटाकों की तरह फोड़ दिया। सेना की ओर्द्न्स टीम ने अपनी जान की परवाह किए बिना किस तरह से जिंदा मोर्टार जमीन के अंदर से निकाले हैं यह तस्वीरों में साफ़ देखा गया है। सोमवार को पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में कस्बा कीरनी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन कर भारी गोलीबारी की थी। जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News