मास्टर चाबी के सहारे पलक झपकते चुरा लेता था मोटरसाइकिल, पुलिस ने दबोचा (Video)

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 03:34 PM (IST)

साम्बा(अजय सिंह): साम्बा पुलिस थाने के अधीन सुपवाल पुलिस चौकी की टीम ने एक शातिर बाईक चोर को पकड़ लिया। बाईक चोर का नाम मुश्ताक अली बताया गया है, जो जम्मू के मढ़ इलाके का रहने वाला है। एडिशनल एसपी फैजल कुरैशी ने बताया कि हाल ही में साम्बा जिले में दो मोटरसाईकिलों के चोरी होने के बाद से ही पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। बाईक चोरों को पकडने के लिए जिला पुलिस द्वारा विभिन्न टीमें बनाई थी। 

PunjabKesari

वहीं, मुश्ताक अली की हिस्ट्री को देखते हुए पुलिस को पहले से इस पर संदेह था। गत दिवस यह जैसे ही सुपवाल इलाके में आया तो जिला पुलिस की टीम ने इसे धर दबोचा। हिरासत में लिए जाने के बाद इससे सख्ती से पूछताश की गई तो इसने माना कि सुपवाल और साम्बा (बस स्टैंड) से यह दो मोटर साईकिलें चुरा चुका है। एएसपी कुरैशी के अनुसार पूछताछ में स्वीकार किए जाने के बाद इसकी निशानदेही पर एक ठिकाने से इसके द्वारा चुराए गए चार मोटरसाईकिल भी बरामद कर लिए गए हैं, जिन्हें इसने छिपा कर रखा था। यह मौका देख कर इन बाईक्स को बेचने की फिराक में था। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

PunjabKesari

मुश्ताक अली को पकड़ने के बाद बाईक गैंग चोर का भंड़ाफोड़ करने के बाद कुरैशी ने बताया कि चोर बड़ा शातिर था। इसने चोरी के लिए एक मास्टर चाबी बना रखी थी जिसके सहारे यह पार्किंग में खड़ी बाईकों को पलक झपकते ही चोरी कर लेता था। इस मौके पर डीएसपी हैडक्वार्टर तिलक राज भारद्धाज और सुपवाल पुलिस चौकी प्रभारी करनैल सिंह उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News