गोपा मंदिर गली से पुलिस ने एक युवती और 5 युवकों को किया गिरफ्तार, मादक पदार्थ बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 03:13 PM (IST)

उधमपुर(सौरभ): पुलिस ने मेन बाजार स्थित गोपा मंदिर गली में एक घर पर छापा मारकर एक युवती और 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस को मादक पदार्थ भी बरामद होने की सूचना है। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, परन्तु सूत्रों की मानें तो पुलिस मामले की जांच कर जल्द ही मामले से जुड़े कई अन्य पहलुओं के साथ बड़ा खुलासा कर सकती है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे उधमपुर थाना प्रभारी विजय चौधरी के नेतृत्व में उधमपुर पुलिस थाने की टीम ने मेन बाजार स्थित गोपा मंदिर गली में एक घर में छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी के दौरान क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। लगभग 15 मिनट तक घर में छानबीन करने के बाद पुलिस पहले एक युवती फिर उसके बाद एक-एक कर पांच युवकों को घर से बाहर लेकर आई तथा अपनी गाड़ी में बिठा कर ले गई।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस को मौके से नशीले पदार्थ भी बरामद हुआ है, जबकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा मौके से 2 खाली एवं 2 नशीले पदार्थ से भरे हुए इंजैक्शन भी बरामद किए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि इस घर में चिट्टे की तस्करी या नशाखोरी से जुड़ी गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा था। मौके पर जमा लोग पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराते हुए पकड़े गए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि आरोपियों ने मोहल्ले का माहौल खराब कर रखा है।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो पकड़ी गई युवती उधमपुर में गोपा मंदिर गली में किराए पर मकान लेकर रह रही थी। उसके आने के बाद से क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियां जारी थीं, जिससे स्थानीय लोगों को भी उस पर शक था। मंगलवार को भी युवती एवं संदिग्ध युवकों के घर में होने की पुलिस को सूचना मिली, जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की। इस बारे में जब थाना प्रभारी विजय चौधरी से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच की जा रही है, स्थिति स्पष्ट होने एवं जांच पूरी होने के बाद ही मामले के बारे में कुछ कहा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News