लोगों ने उच्चतम न्यायालय के फैसले का किया सम्मान, ज्योतिषी का ट्वीट वायरल

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 12:01 PM (IST)

कठुआ(महाजन): सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या पर ऐतिहासिक निर्णय सुनाया गया है जिसके चलते देश के लगभग सभी हिस्सों में कानून व्यवस्था बिगडऩे न पाए इस बात के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं। कई जगहों पर धारा 144 भी लगाई गई है ताकि किसी भी प्रकार से शान्ति व्यवस्था भंग न होने पाए। पुलिस और प्रशासन एक तरफ जहां धरातल पर शान्ति व्यवस्था को लेकर चाक-चौबंद प्रबंध करता दिखा, वहीं सोशल मीडिया पर भी पैनी निगाह रखी गई है ताकि सोशल मीडिया के जरिए किसी प्रकार की अफवाह न फैलाई जा सके और शान्ति और सद्भावना को चोटिल न किया जा सके।

PunjabKesari

एक ज्योतिषी ‘अनिरुद्ध कुमार मिश्रा’ द्वारा 15 नवम्बर 2017 को किया गया एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया। इस ट्वीट में मिश्रा ने नवम्बर 2017 में दावा किया था कि राम मंदिर बनने में 2 साल और 3 महीने का वक्त रह गया है। मिश्रा द्वारा किए गए ट्वीट के 2 साल बाद आज नवम्बर 2019 उनका यह दावा उच्चतम न्यायालय के आज के फैसले से बिल्कुल मेल खाता है जिसमें न्यायालय ने अब केंद्र सरकार को 3 महीने में ट्रस्ट बनाने के निर्देश दिए हैं। 

PunjabKesari
 
उधर, पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन द्वारा उच्चतम न्यायालय के आज के अयोध्या फैसले की अलोचना करने पर लोगों ने उसे ट्विटर पर ट्रोल कर डाला। कुछ ने तो भारतीय विदेश मंत्रालय से भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्री की शिकायत कर डाली। कुल मिला कर ट्विटर पर भी स्थिति शांतिपूर्ण रही और लोगों ने समझदारी दिखाते हुए सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए अयोध्या फैसले का सम्मान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News