पैंथर्स ने जमकर मचाया बवाल, परिवहन मंत्री का फूंका पुतला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 04:45 PM (IST)

साम्बा(अजय): साम्बा जिला के सरोर के पास खुले नए टोल प्लाजा पर जम्मू संभाग में मचे बवाल के बीच पैंथर्स पार्टी ने साम्बा में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन मंत्री का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की। पूर्व मंत्री यशपाल कुंडल की अध्यक्षता में हुए इस कार्यक्रम में पैंथर्स चेयरमैन हर्षदेव सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

PunjabKesari

जिला के विभिन्न जगहों से आए पंच-सरपंचों व पैंथर्स कार्यकर्ताओं ने हाथों में टोल प्लाजा बंद करो के स्लोगन लेकर जमकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की और जम्मू की जनता के साथ दोखेबाजी करने का आरोप लगाया। प्रदर्शन के दौरान बोलते हुए पैंथर्स चेयरमैन हर्षदेव सिंह  ने कहा कि भापजा ने 370 हटते ही जम्मू के लोगों को टोल प्लाजा का तोफहा दे दिया है, जिसे जनता कभी मंजूर नहीं करेगी और जब तक इसे बंद नहीं किया जाता है, तब तक व लगातार सडक़ों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि साम्बा की जनता को भी इसमें सहयोग करके लगातार इसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए, क्योंकि यह शूरवीरों की धरती है और ऐसा तानाशाह रवैया सहन नहीं करेंगे।

PunjabKesari

हर्षदेव सिंह  ने कहा कि जम्मू की जनता को लखनपुर से कटरा तक जाने के लिए तीन-तीन टोल देने के लिए मजबूर कर दिया और कई अन्य जगहों पर भी इसे बनाने की तैयारी चल रही है, परंतु इसके विपरित कश्मीर को टोल की मार नहीं और उनके लिए रोज-रोज नए पैकेज की घोषणा कर रही है। हर्षदेव सिंह ने कहा कि जम्मू की देशभक्त जनता का भाजपा पूरा माजाक उड़ा रही है और टोल प्लाजा के रूप में एक दिवाली गिफ्ट दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News