पाकिस्तान ने शाहपुर सेक्टर में की भारी गोलीबारी, महिला की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 06:11 PM (IST)

जम्मू: पाकिस्तान की सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में गांवों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी की। इस घटना में 24 वर्षीय एक महिला की मंगलवार को मौत हो गई। 

PunjabKesari

पुंछ जिला आयुक्त राहुल यादव ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से हुई गोलाबारी में नूना-बांदी की रहने वाली शमीमा अख्तर की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में चार भैंसों की जान भी चली गई। पाकिस्तानी सेना ने सुबह से ही अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया हुआ है। 

PunjabKesari

इससे पहले एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के कस्बा और किर्नी सेक्टरों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे। हालांकि, भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ गोलीबारी और गोलाबारी को रोकने के लिए माकूल जवाब दिया। तत्काल यह नहीं पता चला है कि इससे पाकिस्तान को कितना नुकसान पहुंचा है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिन के चढ़ने के साथ ही शाहपुर सेक्टर में भी गोलीबारी होने लगी जिससे सीमा क्षेत्र में रहने वाले लोग घबरा गए। 

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि ज्यादातर लोग घरों में ही रहे। अख्तर के निकट ही मोर्टार का एक गोला गिरा और उसके टुकड़े से उसकी मौत हो गई। सीमा पार से हुई गोलाबारी में कई घरों को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया कि अंतिम रिपोर्ट आने तक भारी गोलीबारी हो रही थी। पिछले चार दिन से पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा पर हुई गोलीबारी में इस महिला की मौत के साथ ही कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। इससे पहले बारामूला जिले के उरी सेक्टर और राजौरी जिले के नौशेरा में संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटनाओं में दो जवान शहीद हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News