कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत जारी, अनंतनाग में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 11:02 AM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंनतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने मोहम्मद सलीम डार नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि डार को दक्षिण कश्मीर जिले के फतेहपुरा के लड़कीपोरा स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। साथ ही इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में दो नागरिकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकियों ने रात करीब 10:45 बजे कुलगाम के नंदीमार्ग इलाके में गुलाम हसन वागे और सिराज अहमद गोरसे को उनके घरों पर गोली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने सभी कानूनी और चिकित्सा संबंधी कारर्वाई पूरी करने के बाद मृतक का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिये सौंप दिया गया था। पुलिस आतंकवादियों की तलाश में जुटी हुई है। 

PunjabKesari

इससे पहले 28 मार्च को आतंकियों ने कुलगाम में एक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया थाकि रात आठ बजकर 35 मिनट पर आतंकवादियों ने क्षेत्र में गोलीबारी की। इस गोलीबारी में मेहराज अहमद भट नामक व्यक्ति घायल हो गया। उन्होंने कहा कि पेशे से ऑटो चालक भाट को अनंतनाग अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया था।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News